लूटी बोलेरो पकड़ी गयी

0
99
                                                                प्रतीकात्मक

कुशीनगर (ब्यूरो) थाने की सीमा पर गुरली पुल के निकट महराजगंज जनपद के कोठीभार थाना क्षेत्र में 13 जून की रात चालक को बंधक बनाकर लूटी गई बोलेरो बिहार के नौरंगिया (बगहा) पुलिस ने अमवा गांव से बरामद कर लिया।

बोलेरो सहित लुटेरे को महराजगंज जनपद पुलिस को रविवार को दोपहर बाद सुपुर्द कर दिया गया। मुखबिर की सूचना पर बिहार के नौरंगिया थाना प्रभारी हरेंद्र प्रसाद की अगुवाई में बरामदगी हुई। बोलेरो को लुटेरों द्वारा भारत-नेपाल सीमा पर स्थित सुस्ता गांव में रखा गया था। पांच दिन पूर्व गोरखपुर से खड्डा आने के लिए बोलेरो को लुटरों ने किराए पर लिया था। कोठीभार थाने के गुरली पुल के निकट रात में करीब एक बजे चालक अजय सिंह को मारने पीटने के बाद हाथ पैर बांध सड़क के किनारे गड्ढे में फेंक बोलेरो लूटकर बदमाश खड्डा की तरफ भाग निकले थे। कोठीभार पुलिस ने सीमावर्ती बिहार के बगहां व नौरंगिया थाने से संपर्क कर सहयोग मांगा था। पकड़े गए लुटेरे की पहचान पप्पू कुशवाहा निवासी पिपरा मिट्टी थाना वाल्मीकि नगर बिहार के रूप में हुई।

थाना प्रभारी प्रसाद ने कहा कि कागजी कार्रवाई के बाद बोलेरो सहित लुटेरे को यूपी के कोठीभार पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

रिपोर्ट- राहुल पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY