ग़ायब छात्र का शव तालाब में उतराने से क्षेत्र मे सनसनी

0
218

प्रतीकात्मक

चन्दौली : अलीनगर थाना क्षेत्र से है जहाँ तालाब में किशोर का उतराया शव मिलने से सनसनी फैल गयी।किशोर की शिनाख्त अलीनगर के कक्षा 9 के छात्र के रूप में हुई जो एक दिन पहले से लापता था।किशोर के परिजनों ने ह्त्या की आशंका जताई है।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है।

घटना अलीनगर थाना क्षेत्र की है जहाँ सुबह राहगीरों ने एक तालाब में उतराया शव देखा । शव मिलने की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुची और जब शव को बाहर निकाला। आसपास के लोगो ने शव की शिनाख्त अलीनगर गाव के किशोर के रूप में की। परिजनों को सुचना लगी तो परिजन दहाड़ मार कर रो पड़े। हालांकि परिजनों ने किशोर की हत्या का आरोप लगाया है जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। बतादे कि किशोर कक्षा 9 का छात्र था और एक दिन पहले ही विद्यालय से लौटने के बाद से लापता था और परिजन तलाश में जुटे थे।बताते चलें कि वार्ड सं दस अलीनगर निवासी मृतक पंद्रह वर्षीय युवक सरफराज स्थानीय राम मूरत इण्टर कालेज मे कक्षा नौ का छात्र था जिसका पिता महताब आलम फेरी का काम कर अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता है ।

रिपोर्ट–उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here