घर से भागे प्रेमी युगल की नृशंस तरीके से हत्या

0
169


कन्नौज ब्यूरो : कन्नौज में आनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। यहां के गुरसहायगंज कोतवाली के लालपुर गांव से देर रात घर से भागे प्रेमी युगल की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी। शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंककर हत्यारे फरार हो गये। प्रेमी के पिता ने युति के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है।।                                

फर्रुखाबाद की रहने वाली 22 वर्षीय सीमा माँ की मौत के बाद 1 साल से नाना के घर पर रह रही थी। उसका गांव के ही एक युवक कन्हैया से प्रेम हो गया। दोनों अलग-अलग जाति के थे। जब युवती के नाना को इसका पता चला तो उन्होंने उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। देर रात मौक़ा पाकर वह प्रेमी के साथ घर से भाग निकली। सुबह गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर मलिकपुर रेलवे क्रासिंग के पास दोनों के शव पड़े मिले। दोनों के सर में चोट के नोशन है। युवक का पिता दिनेश युवती के परिजनों पर दोनों की हत्या करने का आरोप लगा रहा है। मौके पर पहुंचीपुलिस भी प्रथम दृष्टया प्रेमी युगल की मौत को ऑनर किलिंग मान रही है। 

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY