कहीं प्रेम प्रपंच में तो नहीं गई सोनू की जान ?

0
56

प्रतीकात्मक फोटो (credit -Wikipedia)
बलिया(ब्यूरो) : भगवानपुर में सोनू यादव की हत्या की कथित सबब बनी नर्तकी पिंकी को एक सप्ताह पूर्व दोकटी के एसओ धर्मेंद्र सिंह ने क्षेत्र छोड़ने निर्देश दिया था किंतु वह नर्तकी क्षेत्र छोड़ी की नही लोग यह तो नही बता रहे है किंतु सोनू की हत्या जरूर हो गई।

बता दें कि पांच वर्ष पूर्व एक युवती लालगंज बाजार में किराए के मकान में रहने आई थी। कुछ दिन बाद बाबू के शिवपुर के पांडेय परिवार के एक युवक के साथ उसका चक्कर चलने लगा और कुछ ही दिन के अंदर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। करीब दो साल तक दोनों साथ-साथ रहे ,एक बच्ची का जन्म भी हुआ। कुछ ही दिन बाद उक्त युवती का मन अपने पति से भर गया और उसका संबंध भगवानपुर के गोविंद पासवान से हो गया और वह अपने पति को छोड़ कर गोविंद पासवान के साथ रहने लगी। इसी बीच उक्त युवती के गोद मे पल रही एक वर्षीय बच्ची की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। तीन साल से गोविंद पासवान व उक्त युवती साथ ही रह रहे थे दोनों से एक वर्ष पूर्व एक बच्ची पैदा हुई जो उनके साथ ही रह रही थी। इसबीच उक्त युवती का मन गोविंद पासवान से भी भर गया और उसका संबंध सोनू यादव से हो गया। सोनू व उक्त युवती साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे, यह बात गोविंद पासवान को नागवार गुजरी तीनों का मामला एक सप्ताह पूर्व दोकटी एसओ के पास गया किन्तु एसओ ने गंभीरता से नही लिया और सोनू की हत्या हो गई।

जानकर लोग बताते है कि उक्त युवती पेसे से नर्तकी है और उसे लोग पिंकी के नाम से जानते है । हत्या का असली कारण तो जांच के बाद ही पता चलेगा ।चर्चा है कि पिंकी का सोनू से प्रणय संबंध ही सोनू का हत्या का कारण है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY