प्रेमप्रपंच में हुई थी धीरज की हत्या

0
172

murder-mid-day-.com-photo-credit-300x196
वाराणसी : फूलपुर क्षेत्र में गत दिनों हुए धीरज सिंह हत्‍याकांड का एसएसपी ने शनिवार को खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी कचहरी स्थित अपने कार्यालय में शनिवार को पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्‍होंने बताया कि प्रेम प्रपंच में धीरज की हत्‍या हुई थ।
एसएसपी ने बताया कि हत्‍याकांड का खुलासा करने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आशीष तिवारी के निर्देशन में सीओ पिण्डरा एके सिंह के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक फूलपुर बृजेश कुमार मिश्र व अपराध शाखा इंटेलिजेंस विंग प्रभारी ओम नारायण सिंह की संयुक्त टीम ने मामले का खुलासा किया है।

घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अवगेश राय उर्फ कल्लू उर्फ योगेश, रितेश राय निवासी गहमर जनपद गाजीपुर को मुखबीर की सूचना पर विधायक मोड़ पिण्डरा से पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी में दोनों के पास से हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर,तीन जिंदा व दो खोखा कारतूस, हत्‍या में प्रयुक्‍त पल्सर, एक मोबाइल, 2 सिम बरामद हुआ है। पूछताछ पर आरोपी अवगेश ने बताया कि वह धीरज सिंह की पत्नी निक्की सिंह से प्यार करता है। निक्‍की की शादी के बाद वह रितेश राय के साथ योजना 31 जनवरी को धीरज सिंह को गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

रिपोर्ट–सर्वेश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY