प्रेमी युगल को पकड़कर पुलीस के हवाले किया गया

0
73

आजमगढ़ (ब्यूरो)- शहर के ब्रह्मस्थान इलाके में मंगलवार की रात किराए के कमरे में रंगरेलियां मना रहे जोड़े को स्थानीय लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई कर न्यायीक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। वहीं महिला को पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबंद बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किए जाने की तैयारी में जुट गई।

शहर के ब्रह्मस्थान क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रहने वाला युवक शहर में एक कपड़े की दुकान पर बतौर सेल्समैन कार्यरत है। मंगलवार को वह व्यवसाय के सिलसिले में वाराणसी गया था। उधर मौके का लाभ उठाते हुए सेल्समैन की पत्नी का प्रेमी रात में उसके कमरे में घुस गया और दोनों रंगरेलियां मनाने लगे। देररात जब महिला का पति घर लौटा और पत्नी को आवाज दी लेकिन दरवाजा नहीं खुला। संदेह होने पर उसने आसपास के लोगों को यह बात बताई। क्षेत्र के लोग जुटे और किसी तरह दरवाजा खोला गया। तो अंदर कमरे में मौजूद युवक को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

पकड़ा गया युवक गाजीपुर शहर के रौजा क्षेत्र का निवासी बताया गया है। वह ब्रह्मस्थान क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर स्नातक की पढ़ाई करता है। जानकारी होने पर महिला के मायके वाले और आरोपी युवक के परिजन भी शहर कोतवाली पहुंच गए। महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी थी। महिला के माता-पिता उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे। वहीं महिला का पति अपने दो मासूम बच्चों को लेकर उनकी भविष्य की चिंता को लेकर आंसू बहा रहा था।

रिपोर्ट-संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY