मां गंगा ने मुझे दमखम के साथ भेजा है : मोदी

0
110


वाराणसी : काशी विद्यापीठ में प्रधानमंत्री मोदी ने अपार जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि बुआ भतीजे में रोज तू तू मैं मैं होती थी नोट बंदी के बाद नैया डूबती देख सब एक हो गए । राहुल गांधी भी सपा के साथ गलबहियां करने लगे । मोदी ने कहा कि मां गंगा ने मुझे दमखम के साथ भेजा है ।लोगों ने मुझे देश ठीक करने के लिए दिल्ली की कुर्सी दी है ।इसलिए मैं देश लूटने वालों को कभी छोडूंगा नहीं। व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे रहते छोटे व्यापारियों को कभी कष्ट नहीं होगा। उन्हें परेशान करने वाले भ्रष्टाचार बाबू तथा अफसरों खैर नहीं ।

उन्होंने कहा कि देश को 60साल लूटने वाले नोट बंदी के बाद से अचानक परेशान हो गए । और जनता में भ्रंम फैलाने की कोशिश की । प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के नारे पर हम आगे बढ़ रहे हैं लेकिन कुछ सियासी पार्टियां सिर्फ कुछ लोगों का साथ और कुछ लोगों का विकास कर अपना पेट भरने की कोशिश कर रही हैं । उन्होंने गायत्री प्रजापति समेत कई भ्रष्ट नेताओं की ओर इशारा कर सपा पर हमला बोला। बसपा व कांग्रेस भी उनके निशाने पर रही । मोदी ने कहा कि केंद्र से भेजा गया पैसा उत्तर प्रदेश सरकार या तो खर्च नहीं करती और खर्च करती भी है तो उसका हिसाब नहीं देती लेकिन मैं अवश्य हिसाब लूंगा। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर कुछ लोग राजनीतिक कर रहे थे। लेकिन यह सच्चाई है कि दुश्मन की सीमा में जाकर हमने उंहें ऐसी सजा दी कि वह भी याद रखेंगे। सेना ने सीमा पार जाकर दुश्मनों को दिन में तारे दिखा दिए ।जो दुश्मनों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा।

रिपोर्ट–सर्वेश कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here