मानसिक रूप से विक्षिप्त वृद्ध कुंऐ में कूदा

0
41
प्रतीकात्मक

औरैया (ब्यूरो)- कोतवाली क्षेत्र के नरायनपुर चुंगी में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त वृद्ध ने दोपहर को कुंए में कूद कर जान देने की कोषिष की फायर विग्रेड कर्मियों द्वारा कडी मसक्कत के बाद घायल अवस्था में उसे बाहर निकाला गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरायनपुर चुंगी निवासी रामआसरे पुत्र स्व0 छेदालाल उम्र करीब 65 वर्ष जो पिछले पांच सालों से मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे। आज दोपहर घर के पास बने कुंए में कूद कर जान देने की कोषिष की। कुंए में कूदने की आवाज सुन आस-पास के रहने वालों ने देखा कि कुंए में कोई गिरा पडा है। 100 नम्बर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने फायर विग्रेड कर्मियों की सहायता से कुंए में गिरे हुये वृद्ध को घायल अवस्था में बाहर निकाला। रामआसरे की पत्नी पूनम देवी ने बताया कि उनके पति पांच सालों से आर्थिक तंगी के कारण बीमार चल रहे थे। जिससे उनकी स्थिति एक मानसिक रोगी की तरह हो गयी थी। जिसका उनके पुत्रों द्वारा जिले व आस-पास के अस्पतालों में इलाज कराया जा रहा था। फिर भी कोई लाभ न होने के कारण वह पूर्ण रूप से मानसिक विक्षिप्त हो चुके थे। इसी कारण उन्होने आज कुए में कूद कर जान देने की कोशिश की।

रिपोर्ट- मनोज कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY