मारपीट करने वाला गैंगमैन हुआ निलम्बित

0
103

ऊंचाहार/रायबरेली (ब्यूरो)-  ऊंचाहार रेलेव स्टेन से रामचन्द्रपुर रेलवे स्टेन के मध्य गांव रिसाल का पुरवा के निकट रेलवे विभाग के द्वारा रेलपटरी के मरम्मत कार्य मे लगे एक गैंगमैन ने अपने मेठ की ड्यूटी मे लेटलतीफ पहुंचने  की बात पूंछने पर जमकर पिटाई कर दिया।

ऊंचाहार कोतवाली के गांव रिसालकापुरवा मजरे कमोली के निकट बल्लोतालाब है जहां पर रेलपटरी का मरम्मत का कार्य कई दिनो से चल रहा है। ये स्थल ऊंचाहार रेलवे स्टेन से रामचन्द्रपुर रेलवे स्टेन के मध्य पडता है। जहां पर गैंग मैन शिवाकांत यादव की भी ड्यूटी लगी हुई है। जिसके ड्यूटी मे लेटलतीफ आने पर मेठ गणे मुंडा द्वारा गैंगमैन शिवाकांत अपसेंट करते हुए एक दिन का वेतन कटौती करने का कार्यवाही करते हुए पीडब्लूवाई को लिखित रिपोर्ट भेजा जिसी बात को लेकर गैंगमैन ने मेठ की जमकर पिटाई करके घायल कर दिया जिस दौरान मेठ का मोबाइल व और जरूरती कागजात गायब हो गये।

जिसकी सूचना लिखित मे पुनः मेठ ने पीडब्लूवाई को दिया मामले को गंभीरता से लेते हुए पीब्लूवाई लहरूबडाईक ने गैंगमैन ावाकांत को निंलंबित तत्काल प्रभाव से करते हुए ऊंचाहार आफिस से अटैच कर दिया गया है। जिसकी पुष्टि करते हुए पीडब्लूवाई ने बताया कि मेठ के साथ मारपीट करने के मामले मे गैंगमैन को निलंबित किया गया है। जिसकी कार्यवाही रिपोर्ट उच्चाधिकारियो को भेज दिया गया है। उधर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच किया जा रहा है।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य/सर्वेश

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY