मायावती ने मुसलमानो को ज्यादा टिकट बर्बाद होने के लिए दिया है- आजम खाँ

0
369

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व कैबिनेट मंत्री मो. आजम खाँ ने आज जिला मुख्यालय से दस किमी दूर इसौली विधानसभा के इस्लामगंज में पार्टी प्रत्याशी मो. अबरार अहमद के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि बसपा प्रमुख मायावती द्वारा मुसलमानो को ज्यादा टिकट आबाद होने के लिए नही बर्बाद होने के लिए दिया है| मुसलमानो के वोट बाटने के लिए दिए है, याद रखना अगर एक भी विधायक समाजवादी का कम हुआ तो यूपी के गवर्नर अखिलेश यादव को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित नही करेगे और यही बहुजन समाज पार्टी, भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाने से गुरेज नही करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिना नाम लिए आजम खाँ ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि बादशाह ने वादा किया था कि उनकी सरकार बनने पर विदेश से काला धन आएगा और हर एक गरीब के खाते में पन्द्रह लाख रूपए आ जाएगे, लेकिन न काला धन आया, न खाते में पैसे ही | हाँ ऐ जरूर हुआ नोटबंदी के चलते गरीबो की जान चली गई |

प्रत्येक वर्ष दो करोड युवाओ को नौकरी देने का वादा था ढाई साल हो गए लाख लोगो को भी नहीं दे पाए | 70 साल बाद ईद और दिवाली की बात क्यों हो रही ? आजम खाँ बिना नाम लिए शब्दों के तीर मोदी की तरफ ही छोड़े जा रहे थे, उनका पूरा भाषण मोदी पर ही केंद्रित रहा कहा कि भगवान राम ने सीता जी से शादी नही की थी | आदम ने हौव्वा से रिश्ते नही बनाए, नेहरू गांधी ने ने भी परिवार चलाया ये कहाँ के निराले निकले कि सात फेरे लेने के बाद पत्नी को पत्नी का दर्जा न दे सके | उसे जबान से बेटी का नाम नही लेना चाहिए और फिर भीड़ से ही सवाल किया कि बापू को किसने मारा बापू के कातिल हिन्दुस्तान के वफादार हो सकते है ? आजम खाँ को सुनने काफी संख्या में भीड़ थी सुबह से सपाई चिलचिलाती धूप में डटे रहे।

सभा के जिलाध्यक्ष प्रो0 राम सहाय यादव मंत्री जनकीपाल महामंत्री मो अहमद शिक्षक सभा के प्रदेश महासचिव राकेश सिंह अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिर्जा इसराक बेग जिला पंचायत सदस्य रमाशंकर यादव ने भी संबोधित किया। इस मौके पर कोषाध्यक्ष सूर्यलाल यादव जिला सचिव गण डॉ मुईद खान खुर्शीद अहमद अनीस चौधरी युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सलाउद्दीन अहमद वरिष्ठ नेता मास्टर राधेश्याम यादव मेराज खाँ इनमुर्रह्ममान स्वामीनाथ यादव सुरेश यादव सहित लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-संतोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here