जिलाधिकारी नवीन सभागार कलेक्ट्रेट में चुनाव संबंधी बैठक आहूत की

0
168

unnao DM

उन्नाव (ब्यूरो)- जिलाधिकारी/जिलानिर्वाचन अधिकारी श्री कौशल राज शर्मा ने नवीन सभागार कलेक्ट्रेट में चुनाव संबंधी बैठक आहूत की। बैठक में श्री शर्मा ने निर्देश देते हुए कहा अवैध शराब पकड़ने के मामले में और तेजी लाई जाए, अवैध शराब के कार्य में शामिल लोगों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही में शिथिलता बरतने पर ज़िलाधिकारी ने नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए सभी १० आबकारी निरीक्षकों को चेतावनी जारी करने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि हर दिन की गयी कार्यवाही का पूरा ब्योरा प्रतिदिन अंकित किया जाए। श्री शर्मा ने बिना लिखा-पढ़ी के पकड़ी जा रही रकम के बारे में जानकारी प्राप्त की। इसमें इनकम टैक्स को 5 मामले रेफर हुए थे, इनमें चार का निस्तारण हो गया है व एक की जांच चल रही है।

इसी प्रकार आपको बता दें कि 10 केस ए.डी.एम. फाइनेंस श्री संजय चौहान के पास है | एक केस का निस्तारण हो गया है व नौ की जाँच चल रही है। श्री शर्मा ने निर्देश देते हुए कहा ट्रेज़री में सौ रूपये के चालान जमा करने के पश्चात ही नियमानुसार शस्त्र दुकानों में शस्त्र को जमा करा सकते हैं । शस्त्र दुकानों की जांच निरंतर की जाए ताकि कोई बैकडेट में शस्त्र जमा ना करा सके।

क्रिटिकल, वेर्नलेविल बूथ, सेंटर में 107/16 की कार्यवाही, गैंगस्टर व गुंडा एक्ट की कार्यवाही के साथ ही उन्होंने हिस्ट्रीशीटर व सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने वालों को अधिक से अधिक रकम पर कार्यवाही पाबंद करने के सख़्त निर्देश भी दिए। श्री शर्मा ने एम. एल. सी. चुनाव के मद्देनजर 243 बूथ के पोलिंग पार्टी के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर एस. एस. पी. श्री आकाश कुलहरि, ए डी एम.एल.ए./उपजिलानिर्वाचन अधिकारी श्री समीर वर्मा, ए डी एम आपूर्ति सुश्री चित्रलेखा, इनकम टैक्स विभाग से श्री वेद प्रकाश सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here