जिलाधिकारी ने दिये सी एम ओ के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करने का आदेश, मचा हड़कंप

0
202

अमेठी(ब्यूरो)- आख़िरकार जनपद अमेठी में भी सशक्त शासन की हनक दिखने लगी है। विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान लापरवाही बरतने पर जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी पर FIR दर्ज करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी के कड़े रुख के चलते अधिकारियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

जिलाधिकारी यागेष कुमार ने कलेक्ट्रेट सभागर में विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए समस्त जिम्मेदारों को लक्ष्य के सापेक्ष विकास कार्य सम्पूर्ण करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों से बिन्दु वार विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।

समीक्षा करते हुए कहा कि विकास कार्यो में लापरवाही किसी भी दसा में क्षम्य नहीं होगी। उन्होंने विकास कार्यो में लापरवाही बरतने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया। जिससे जिले के अन्य अधिकारियों में हड़कम्प मचा रहा।

दरअसल जिलाधिकारी ने अरोग्य निधि में 2016-17 के बजट को न खर्च करने पर सीएमओ के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने के साथ ही साथ यह निर्देशित करते हुए कहा कि सरकार द्वारा जारी किए हुए बजट को खर्च कर विकास कार्य किए जाए जिससे जनता को सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ मिल सके।

उन्होंने जनपद में निर्माणाधीन विभागों के कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित करते हुए कहा कि वे समस्त निर्माण कार्य शीघ्र पूरे करें। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने पर कठोर कार्यवाही की जायेगी।  बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ओमप्रकाश , मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आनन्द ओझा, जिला विकास अधिकारी, सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- हरि प्रसाद यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY