महा पंचायत का हुआ आयोजन

0
216

maha panchayat
वाराणसी (ब्यूरो) : रोहनियां विधानसभा के रोहनिया स्थित नारायणी वाटिका में बृहस्पतिवार को दोपहर में 12 बजे भा यु मो के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष सिंह के आह्वाहन पर कार्यकर्ताओं एवं आम जनता की टिकट वितरण में हुई अनियमितता को लेकर एक महापंचायत का आयोजन किया गया।

जिसमें बड़ी संख्या में आये हुये कार्यकर्ताओ ने एक सुर में मनीष कुमार सिंह को प्रत्याशी बनाये जाने की मांग की । इस अवसर पर मनीष कुमार सिंह ने कहा कि उनकी निष्ठां दीनदयाल जी के सिद्धान्तों में रही है और रहेगी ।

मेरा विरोध दल में कुछ भ्रष्ट नेताओं के प्रति है।मोदी जी के सपनो के भारत में अगर कोई बाधा बनता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।इस अवसर पर पंचायत ने यह निर्णय किया कि अगर दो दिनों के भीतर अगर पार्टी टिकट नहीं बदलती तो मनीष सिंह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे।अध्यक्षता राम सागर सिंह तथा संचालन सालिक राम पांडेय ने किया ।

इस अवसर पर नन्दलाल मास्टर, श्यामसुन्दर, पंचमुखी, अमित, विजय, विद्या, शमाबानों, मुकेश प्रधान, लल्लन, रामचरन, बच्चन, रामरूप, रामसहारे, कमला, सोनी, अनीता, रीता, देवी, सुनीता, मन्जू, तारा, फूलपत्ति, सोनी, पूजा, सरिता, नाजमा, आदि लोग शामिल रहे।

रिपोर्ट-त्रिपुरारी यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here