व्यापारी हितों के संरक्षण के लिए महानगर व्यापारी अधिवेशन सम्पन्न

0
30

वाराणसी (ब्यूरो) व्यापारियों के शोषण से संरक्षण व सुरक्षा के लिए व्यापारी अधिवेशन शुक्रवार को लक्सा स्थित मारवाड़ी युवक संघ के दीर्घा में सम्पन्न हुआ। अधिवेशन के मुख्य अतिथि शहर के प्रमुख उद्योगपति आर. के. चौधरी व विशिष्ट अतिथि नारायण खेमका थे। व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रेम मिश्रा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बनारस में कुशल नेतृत्व न होने के कारण व्यापारियों के समस्याओं को लेकर उचित संघर्ष नहीं हो पा रहा था। जिससे व्यापारी हतोत्साहित हो रहे थे।

व्यापारियों का शोषण ना हो इसके लिए पूरे महानगर को जोड़ते हुए लगभग 11 संगठनों का महानगर उद्योग मण्डल की नींव रखी गई है। वहीं वाराणसी महानगर युवा व्यापार मण्डल के महामंत्री राहुल गुप्ता ने कहा इस अधिवेशन के जरिए जो व्यापार मण्डल की नींव रखी गई है इसका एकमात्र उद्देश्य है काशी के समस्त व्यापार करने वाले व्यापारी भाइयों का जो काशी में व्यापार कर रहे है, उनका किसी भी कीमत पर शोषण नहीं होने दिया जाएगा।

अधिवेशन के पूर्व मुख्य अतिथि आर. के. चौधरी, नारायण खेमका, प्रेम मिश्रा, रूद्र प्रसाद सिंह, अशोक जायसवाल, गोकुल शर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित कर अधिवेशन का शुभारंभ किया।

रिपोर्ट – बृजेन्द्र बी. यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY