दिल्ली के पाँच सितारा होटल में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे महेंद्र सिंह धोनी, जल गयी सभी खिलाड़ियों की किट

0
136
प्रतीकात्मक

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी झारखंड की टीम के खिलाड़ी आज दिल्ली के द्वारका स्थित एक होटल में आग की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। दरअसल आपको बाँ दें कि एमएस धोनी और उनकी टीम दिल्ली में होने वाली विजय हज़ारे ट्राफ़ी खेलने के लिए दिल्ली आए हुए थे इसी क्रम में वे द्वारका के एक पाँच सितारा होटल ‘वेलकम’ में रुके हुए थे।

सुरक्षित निकाले गए धोनी और उनकी टीम

बता दें कि आग लगने का जैसे ही पता चला सभी खिलाड़ियों को तत्काल कार्यवाही करते हुए सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और इतना ही नहीं होटल में रुके हुए अन्य सभी 550 लोगों को भी बाहर निकाल लिया गया है। हालाँकि बताया जाता रहा है कि सभी खिलाड़ियों की किट जल गयी है।

टाल दिया गया मैच
बता दें कि एमएसधोनी की टीम पश्चिम बंगाल के साथ होने वाले मैच को खेलने के लिए दिल्ली पहुँचे थे लेकिन अब खिलाड़ियों की किट जल जाने और होटल में आग लग जाने के बाद मैच को एक दिन के लिए टाल दिया गया है। बता देते है कि होटल में यह आग एक मॉल में आग लगने की वजह से लगी है। होटल इस मॉल से बिलकुल सटा हुआ है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY