महेश त्रिवेदी ने भी अपनी शक्ति का किया प्रदर्शन

0
773

kanpur
कानपूर : जय श्री राम , हर हर मोदी के नारे लगाते बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सी.टी.आई चौराहे से किदवई नगर तक हुआ जगह जगह महेश का स्वागत किया।

किदवई नगर से भाजपा प्रत्याशी महेश त्रिवेदी ने आज सी.टी.आई चौराहे से भारी जुलूस निकाल कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। जुलूस में कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए जा रहे हर-हर मोदी व जय श्री राम के नारों से पूरा इलाका गूंज उठा। कांग्रेस प्रत्याशी अजय कपूर ने भी जुलूस निकाला था। गोविन्द नगर इनका गढ़ माना जाता है। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे हजारों कार्यकर्ताओं ने अपनी ताकत को दिखा कर अजय के समर्थकों को हिला दिया।

जुलूस सी.टी.आइ चौराहे से शुरू होकर चावला मार्केट से होता हुआ किदवई नगर चौराहे तक गया। र हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च किया।  वहीं जुलूस के दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अजय कपूर के खिलाफ काफी बयानबाजी की। समाजवादी पार्टी से गठबंधन के बाद माना जा रहा है कि अजय का यहां सीधा मुकाबला महेश त्रिवेदी से ही है। पिछले विधानसभा चुनाव में भी अजय कपूर की बहुत कम अंतर से जीत हुई थी। जुलूस में पूर्व विधायक नीरज,विकास दुबे,पकंज गुप्त, अरविन्द, चतुर्वेदी, बालकृष्ण मिश्र ,गायत्री अजय दुवेदी उमराव,सुरजीत सचानआदि भी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – आशीष त्रिपाठी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY