अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत

0
72
प्रतीकात्मक फोटो

करहल/मैनपुरी(ब्यूरो)- कुर्रा थाना क्षे़त्र के ग्राम नगला सुखी मे सडक किनारे अपनी भैस का दूघ निकाल रही महिला को कार ने मारी टक्कर। टक्क्र लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साये परिजनो ने करहल कुर्रा मार्ग को अवरूद्ध कर दिया। कुर्रा पुलिस की सूझ बूझ के चलते जाम को खुलबाकर षव को पीएम के लिये भेजा है। बताते चले कि देर साय कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला सुखी निवासी कायम सिंह यादव की 50 वर्षीय पत्नी सुदामा सडक किनारे अपने आवास के निकट अपनी भैस का दूध निकाल रही थी। तभी तेज रफतार से रही मारूती वैन के चालक असन्तुलित होकर भैस मे टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भैस व मारूती वैन का चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुची पुलिस ने षव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है वही घायल चालक को सैफई पीजीआई मे उपचार के लिये भिजवाया है।

एक्सप्रेसवे पर तेज रफतार स्कार्फियो का टायर फटने से एक की मौके पर ही मौत-
करहल से एक्सप्रेसवे द्वारा वापस आगरा जा रहे स्कार्पियो का अचानक टायर फट गया। जिससे एक व्यक्ति की मौत के पर ही मौत हो गई। जबकि एक गम्भीर रूप घायल है। मौके पर पहुची थाना पुलिस ने षव को पीएम के लिये भिजवाया है।

बताते चले कि थाना क्षेत्र के ग्राम कझंरा के निकट तेज रफतार सेे आगरा जा रही स्कार्फियो का अचानक टायर फट गया। जिससे गाडी का सन्तुलन बिगड गया। और डिबाइडर से टकराती हुयी पलट गई। जिससे अगरा जिले के पिनाहट थाना क्षेत्र के बघेल वस्ती निवासी 62 वर्षीय विषम्भर पुत्र मातादीन की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर मौके पर पहुची थाना पुलिस ने मृतक के परिजनो को जानाकारी देकर षव का पचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here