महिला सिपाही ने फौज़ी पर लगाया अश्लील हरकतें करने का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो

जालौन (ब्यूरो)- उरई से जालौन आते समय कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबिल के साथ फौजी ने अश्लील हरकत कर दी। महिला कांस्टेबिल के मना करने पर फौजी ने उसके साथ मारपीट भी कर दी। तो वहीं, महिला सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली में तैनात महिला सिपाही शुक्रवार को उरई कार्यालय में डाक देने के लिए गई थी। कार्यालय में डाक देकर महिला सिपाही दोपहर लगभग 12 बजे प्रइवेट बस से वापस जालौन आ रही थी। तभी बस में सवार गुड़गांव में तैनात रेंढ़र थाना क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुरा निवासी सीआरपीएफ जवान राजवीर सिंह ने रास्ते में महिला सिपाही को देखकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला सिपाही के विरोध करने पर उसने गाली, गलौज शुरू कर दी। मना करने पर उसने महिला सिपाही के साथ मारपीट भी कर दी। जिसके बाद महिला सिपाही ने रास्ते में ही कोतवाली पुलिस को मोबाइल पर घटना की सूचना दे दी।

महिला सिपाही के शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने देवनगर चैराहे पर पहुंचकर बस से उतर रहे फौजी को पकड़कर कोतवाल ले गई। जहां उससे पूछतांछ चल रही है। तो वहीं, उक्त मामले को लेकर आरोपी फौजी राजवीर सिंह का कहना है कि उसने महिला सिपाही के साथ कोई अश्लील हरकत नहीं की है और ना ही उसने महिला सिपाही के साथ मारपीट की है। महिला सिपाही ने किसी गलतफहमी के चलते उस पर उक्त आरोप लगाए हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY