मैनपुरी की केनरा बैंक शाखा में हुई चोरी, CCTV में कैद वारदात

0
298

 

मैनपुरी(ब्यूरो)- आज प्रशासन के उस समये हाथ पैर फूल गए जब उन्हें सूचना मिली कि कचहरी रोड स्थित कैनरा बैक मे चोरी हो गयी। सुचना पर पहुंचे आला अधिकारिओ ने जाँच शुरू की तो पता चला कि चोर स्ट्रांग लॉकर तोड़ने में नाकाम रहे है।

पूरा मामला बीती रात लगभग एक बजे का है, जहाँ दो अज्ञात बदमाश केनरा बैंक के पीछे की खिड़की को तोड़ कर अंदर दाखिल हो गए । दोनों ने बैंक का स्ट्रोंग लॉकर तोड़ने का भरपूर प्रयाश किया पर वो नाकाम रहे, कोइन मशीन टूटी पायी गयी है, इसके बाद कोइन की गिनती की जा रही ताकि पता चले कि क्या कुछ गया है?

पूरा मामला CCTV कैमरा में कैद
किस तरह से चोर घटना को अंजाम दे रहे है यह सब बैंक में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है। अब चोर बैंक से क्या कुछ लेकर गए इसकी जांच की जा रही है।
आपको बताते कि पिछले बर्ष 4 अप्रैल को भी इसी बैंक में दिन दहाडे 20 लाख की लूट को 6-7 हथियार बन्द बदमाशो ने अंजाम दिया था ।
गौर करने वाली बात यह है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी बैंक प्रशासन ने कोई सबक न लेते हुए अभी तक कोई सिक्युरिटी गार्ड तक नही रखा है।


रिपोर्ट- प्रमोद झा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here