चुनाव आयोग के फैसले के बाद मैनपुरी में सपा कार्यकताओं के बीच जश्न का माहौल

0
120

IMG-20170117-WA0017
मैनपुरी :चुनाव आयोग का फैसला आने के बाद अखिलेश गुट में जश्न का महौल लगातार जारी है। सोमवार देर शाम चुनाव आयोग ने अपना फैसला सुनाया और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को साइकिल चुनाव चिन्ह दिया साथ ही समाजवादी पार्टी नाम भी अखलेश यादव को ही दिया है। चुनाव आयोग का ये फैसला सुनने के बाद अब सपा और अखलेश समर्थकों में ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

चुनाव आयोग का फैसला आने के बाद सदर विधायक राजकुमार उर्फ़ राजू यादव और उनके समर्थकों में ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। क्योंकि अखिलेश यादव ने ही उनको मैनपुरी सदर सीट से प्रत्याशी बनाया था जबकि मुलायम सिंह ने मानिक चन्द्र यादव को सदर सीट से टिकट दिया थी । चुनाव आयोग के फैसले के बाद विधायक और उनके समर्थक अपने आपको रोक नहीं पाए और नगर के भांवत चौराहे पर जमकर जश्न मनाया पटाके चलाये जमकर ख़ुशी में डांस भी किया।

सदर विधायक राजकुमार ने कहा कि चुनाव आयोग का निर्णय सही है। अखिलेश यादव सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं जिनके नेतृत्व में सपा एक बार फिर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने ये भी बताया कि अब मुलायम सिंह यादव हमारे संरक्षक होंगे।

रिपोर्ट आशीष कुमार सक्सेना

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY