डग्गामार मिनी बस में भिडंत, 2 की मौत

0
163


यूपी के मैनपुरी में एक तेज रफ्तार से आ रही प्राइवेट शादी में जा रहे परिवार को कुचल कर दो चिराको को बुझा दिया । इतना ही नहीं दोनों मासूमो के शव कई मीटर तक सड़क पर घिसटते रव्हे , पर रफ़्तार कम नही हुयी। इससे उसके शरीर के चिथड़े हो गए। कई मीटर दूर शरीर का हिस्सा विखरा पड़ा था। बता दें, मैनपुरी में ऐसी घटना आये दिन सामने आती रहती है। परंतु पुलिस की नाकामी कहे या रसूक दार लोगों का रौब, डग्गामारी बदस्तूर जारी है।

क्या हे पढ़ें पूरा मामला
गढ़िया दन्नाहार निवाशी सुधीर वाइक से अपनी पत्नी पूनम व् तीन बच्चों के साथ अपनी ससुराल कुशमरा शादी में जा रहे थे। इसी दौरान आगरा बाई पास रोड पर स्टेडियम के पास पीछे से आरही डग्गामार मिनी बस उन्हें पीछे से कुचलते हुए आगे निकल गयी। दो मासूमो की बॉडी बस में फंसकर कई मीटर तक सड़क पर घि‍सटती हुई गई।

घटना से गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। साथ ही शव उठाने से भी मना किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को बिगड़ने नही दिया और दोनों मासूमो के शवो को चादरे में लपेट कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

तीनो मासूम नानी के घर जाने के लिए कई दिनों से खुशिया मना रहे थे।
2 साल की सोनी और 3 साल का गुलसन का नानी के घर जाने का सपना हमेशा के लिए सपना ही रेह गया। बही दोनों पति और पत्नी अपने एक साल के बच्चे के साथ जिंदगी और मौत से लडरहे है।

हादसे के बाद जुटे लोग डग्गामार बाहनो को बंद करने की मांग कररहे थे। मौके पर एडिशनल एसपी शिष्यपाल सिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए लोगो को समझा बुझा कर, हलकी नोकझोंक के साथ पुलिस ने मामला काबू कर लिया। एसडीएम सदर राजेश कुमार,एसडीएम किशनी अमित कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए थे।​

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here