सपा सरकार व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बही : अनीता यादव

0
173

Anita Yadav
मैनपुरी : समाजवादी पार्टी की राज्य कार्यकारिणी सदस्य अनीता यादव ने कहा कि सपा सरकार ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहायी है। पिछले 5 वर्षो में प्रदेश में चहुओर विकास देखने को मिल रहा है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए गंभीर सपा सरकार ने उनकी सुरक्षा के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठायें है।

सदस्य अनीता यादव नगर के राधारमन रोड पर पत्रकारों से बात कर रही थी। उन्होंने कहा कि वह अपनी टीम के साथ जनपद के हर घर में जाकर पार्टी की नीतियों को पहुंचानें का काम करेंगी। उन्होंने कहा कि सपा ने कभी भी महिलाओं और पुरुषों में भेदभाव नही किया। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में महिलाओं को बराबरी की हिस्सेदारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि हाइटेक होते समय को देखते हुयें वह सोशल नेटवर्किंग साइड़ों के माध्यम से भी जनता के बीच अपनी बात को रखेंगी। उन्होंने विश्वास जताते हुयें कहा कि प्रदेश में पुनः अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा की सरकार बनेगी और विकास का पहिया निरन्तर आगे बढ़ता जायेगा।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here