मैरिज हाल पर चला बुलडोजर, ढहाया अतिक्रमण

0
161

उरई जालौन (ब्यूरो)नियमों को ताक पर रखकर नजूल की भूमि पर अवैध तरीके से अतिक्रमण करने वाले एक मैरिज हाल पर जिला प्रशासन की निगाह टेढ़ी हो गई है। प्रशासनिक अधिकारियों ने पुलिस फोर्स की मौजूदगी में शनिवार को मैरिज हाल के बाहर बने कमरे को जेसीबी मशीन से तुड़वा दिया और मैरिज हाल के संचालक को चेतावनी दी कि यदि दोबारा निर्माण कराया तो खैर नहीं होगी।

शनिवार को अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार, पालिका ईओ रविंद्र कुमार और विकास प्राधिकरण के अधिकारियों की टीम पुलिस फोर्स के साथ जिला परिषद के समीप स्थित राजपाल रिसोर्ट (मैरिज हाल) पर पहुंची तो वहां पर हड़Þकंप मच गया। अचानक प्रशासनिक अधिकारियों का लाव-लश्कर देख गृह संचालक भी सकते में आ गए।

जब अधिकारियों ने विवाहघर के मालिक से जो कि एक बसपा नेता है, से गृह के बाहर बनाए गए अवैध कमरे के बारे में जानकारी ली तो संचालक संतोषजनक जबाव नहीं दे सका तो वहीं विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने अवगत कराया कि नजूल की जमीन पर जो निर्माण किया है वह गैर कानूनी है। कहासुनी के बाद अधिकारियों ने जेसीबी मशीन की मदद से अवैध अतिक्रमण को तुड़वा दिया। इस दौरान शहर कोतवाल संजय गुप्ता भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

<span style=”color: #ff6600;”><strong>हिंदी समाचार-</strong> से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://www.facebook.com/akhandbharatnws.ind/”>फेसबुक पेज</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>और आप हमें</span> <span style=”color: #000080;”><strong><a style=”color: #000080;” href=”https://twitter.com/akhand_ind”>ट्विटर</a></strong></span> <span style=”color: #ff6600;”>पर भी फॉलो कर सकते हैं |</span>

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here