दो बच्चों के बीच हुई लड़ाई में बड़े शामिल : मौत

0
144

फतेहपुर चौरासी, उन्नाव(ब्यूरो)- थाना क्षेत्र के गंगा कटरी के गांव परशुराम जाजामऊ में रविवार की शाम बच्चों -बच्चों की लड़ाई में बड़े भी कूद पड़े। और बड़ों ने एक बच्चे की ऐसी पिटाई की कि उसने रात को दम तोड़ दिया ।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मृतक बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है ।

फतेहपुर चौरासी के ग्राम जाजामऊ के मजरे परशुरामपुर निवासी धनीराम का पुत्र अवधेश कुमार रविवार की शाम गांव के ही निवासी मुरली के बाग में खेल रहा था । वहीं पर गांव निवासी संतोष के पुत्र रूप नारायण से उसका विवाद हो गया और आपस में मारपीट हो गई।

रूप नारायण ने घर जाकर झगड़े की यह बात अपने भाई प्रमोद कुमार को बताई ।प्रमोद लाठी डंडा लेकर पुनः बाग में आ गया और उसने अवधेश की जमकर लाठी डंडों से पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। रात होने के कारण परिवार के लोग उसको इलाज के लिए अस्पताल नहीं ले जा सके।

रात को उसकी हालत और बिगड़ गयी । आज तड़के सुबह चार बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पिता धनीराम की ओर से गैर इरादतन हत्या का मामला पंजीकृत कर शव को अपने कब्जे में कर डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है।

रिपोर्ट-रघुनाथ प्रशाद शास्त्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here