09 अगस्त, 2018 : जालौन की प्रमुख खबरें

जालौन (ब्यूरो)- रंजिश के चलते दबंग द्वारा गाली, गलौज करने एवं विरोध करने पर झूठे मुकदमे में फंसाए जाने की शिकायत पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नया भवानीराम निवासी श्रीमती भुना देवी पत्नी रामलखन ने पुलिस को बताया कि उसके मोहल्ले का ही मोती उससे रंजिश मानता है, जिसके चलते वह आए दिन उसके साथ गाली, गलौज करता रहता है।

बुधवार की शाम जब वह घर के काम कर रही थी। तभी मोती वहां आया और उसके साथ गाली, गलौज करने लगा। मना करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जालौन : मत्यपालन के लिए तालाब के पट्टे के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाईन के जर्जर तार टूटकर तालाब में गिर जाते हैं, जिससे तालाब में मछलियों के मरने से पट्टाधारक को काफी नुकसान हो रहा है। पीड़ित पट्टाधारक ने तालाब के ऊपर से निकली जर्जर हाईटेंशन लाईन को बदलवाए जाने की मांग एसडीएम को शिकायती पत्र देकर की।

तहसील क्षेत्र के ग्राम नारायणपुरा निवासी चंद्रशेखर ने एसडीएम भैरपाल सिंह को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसने गांव में स्थित तालाब में 10 वर्षों के लिए मत्स्य पालन के लिए पट्टा लिया था। इस तालाब के ऊपर से हाईटेंशन लाईन निकली है। जिसके तार काफी जर्जर हो चुके हैं। जर्जर लाईन के तार आए दिन टूटकर तालाब में गिर जाते हैं। जिससे तालाब की मछलियां मर जाती हैं। मछलियों के मरने से उसे काफी नुकसान हो रहा है। पीड़ित पट्टाधारक ने एसडीएम से जर्जर तारों को बदलवाए जाने की मांग की है।

जालौन : मकान से सटकर लगे बिजली के खंभे के तार मकान से छू रहे हैं। जिसके चलते मकान में करंट आने की शिकायत पीड़ित गृहस्वामी ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर की। पीड़ित ने एसडीएम से दीवार से सटे खंभे को हटवाए जाने की मांग की है।

नगर क्षेत्र के मोहल्ला नारोभास्कर निवासी रिटायर्ड सूबेदार शिववरन सिंह ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके मकान की दीवार से सटकर बिजली का खंभा लगा है। खंभे से निकले तार उनकी मकान से छूते हैं। जिससे उनके मकान में करंट आ रहा है। इस समय बरसात का मौसम चल रहा है। ऐसे में मकान में करंट आने से घर के सभी लोग भयभीत हैं। इस संबंध में वह कई बार बिजली विभाग में शिकायत कर चुके हैं। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़ित गृहस्वामी ने एसडीएम से दीवार से सटकर लगे उक्त खंभे को हटावाए जाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here