जालौन की प्रमुख खबरे

जालौन (ब्यूरो) – हर माह होने वाले पुष्य नक्षत्र के मौके पर आज श्री वीर बाला जी मन्दिर पैट्रोल पम्प पर सामुहिक 108 सुन्दरकांड पाठ का आयोजन किया गया जिसमें पुजारी कमलेश जी तथ आयोजक गोपाल शरण मिश्रा, भगवान दास गुप्ता, राकेश प्रजापति, गंगाराम गुप्ता, संजीव कुमार, नमन समेत कई भक्तों ने सुन्दरकांड का अखण्ड पाठ कर आयोजन में सहयोग किया।

जालौन – गांव के लोगों के साथ गाली, गलौज व मारपीट कर रहे युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने शांतिभंग की कार्रवाई की।कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुसमरा निवासी नासिर गुरूवार की रात गांव के लोगों के साथ गाली, गलौज व लड़ाई, झगड़ा कर रहा था। तभी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नासिर को समझाने का प्रयास किया। न मानने पर पुलिस नासिर को पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां उसके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।

जालौन – मोहल्ला भवानीराम में सफाई कर्मियों द्वारा नियमित कूड़ा न उठाए जाने की शिकायत मुहल्लावासी ने एसडीएम से की है। नगर क्षेत्र के मोहल्ला भवानीराम निवासी नरेंद्र कुमार ने एसडीएम भैरपाल सिंह को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके मोहल्ले में सफाई कर्मी सफाई करने के बाद नियमित कूड़ा नहीं उठाते हैं। जिससे मोहल्ले में गंदगी बनी रहती है। नियमित कूड़ा न उठाए जाने से मोहल्ले के लोगों को परेशानी होती है। नरेंद्र कुमार ने एसडीएम से सफाई निरीक्षक को निर्देश देकर मोहल्ले में नियमित कूड़ा उठवाए जाने की व्यवस्था किये जाने की मांग की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here