मार्ग दुघर्टना में शादी से लौट रहे व्यक्ति की मौत

0
145

मैनपुरी ।कुरावली। थाना क्षेत्र के ग्राम रसेमर निवासी एक व्यक्ति की सड़क दुघर्टना में मैनपुरी – कुरावली मार्ग पर ग्राम महादेवा के निकट मौत हो गई। लेकिन परिवार के लोग हत्या को दुघर्टना का रूप देने की बात कह रहे है। हालांकि परिजनों की तरफ से थाने में कोई तहरीर नही दी गई है।
थाना क्षेत्र के ग्राम रसेमर निवासी 45 बर्षीय बबलू पुत्र राधेश्याम नगला गढू में आयोजित शादी समारोह में रस्म अदा कर वापस मोटर साइकिल द्वारा अपने गांव आ रहा था। ग्राम महादेवा के निकट मार्ग पर उसका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। तथा पास में मोटर साइकिल भी पड़ी हुई थी। घटनास्थल के पास पहुँचे लोगो का कहना था कि मौत किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने के कारण से हुई है। वहीं घटनास्थल के पास पहुँचे परिवार के लोगो का कहना था कि हत्या करने के बाद शव को मार्ग पर लाकर डाला गया है। और हत्या को मार्ग दुघर्टना का रूप देने की कोशिश की गई है। परिजनो की तरफ से समाचार लिखे जाने तक कोई भी तहरीर पुलिस को नही दी गई थी। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी नौशाद अहमद खान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे जिन्होने शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
रिपोर्ट –दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here