मन की बात नहीं, अब काम की बात करें मोदी–अखिलेश यादव

0
249


चकिया/चन्दौली : तीन सालों मे केवल विदेश का दौरा कम ही ऐसे देश बचे जहां मोदी जी नहीं गये लेकिन देश के लिए लाये क्या ? रेडियो, टी.वी से सिर्फ मन की बात जनता सुनते-सुनते ऊब गई है, मै कहता हूं काम की बात कब होगी ?

उक्त बातें उ.प्र. के मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को आदित्य नारायण राजकीय इण्टर कालेज के मैदान मे एक चुनावी सभा को सम्बोधित करने के दौरान कहीं।उन्होंने कहा कि मोदी जी बनारस में रोड़ शो पहले भी कर चुके हैं लेकिन असली व ऐतिहासिक रोड़ शो तो शनिवार को सपा व कांग्रेस के द्वारा किया गया, अच्छे दिन का नारा देने वाले लोगों को जनता चुनाव वाले दिन सबक सिखायेगी की किसका काम बोलता है ?

उन्होने कहा कि 100 नं. की व्यवस्था दे कर अपराध पर अंकुश लगाने का काम सपा ने किया और आने वाले दिनों में अपराध पर काबू के लिए और अधिक गाड़ियाँ बढ़ायी जायेंगी, लोगों को शिकायत रहती है कि रिपोर्ट नही लिखी जाती है, मै कहता हूं कि आने वाले दिनों में उसी 100 नं. पर ही रिपोर्ट न लिखने वालों की खबर ली जायेगी, उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं बिजली की समस्या रहती है मै कहता हूं लोगों की आवश्यकताऐं बिजली की कौन पूरा करता है ? उन्होंने कहा कि मोदी जी कब्रिस्तान , श्मशान की बात करते है लेकिन मै लैपटाप और टैबलेट की बात करता हूं, पुलिस की भर्ती पर उन्होने कहा कि आने वाले समय में परीक्षा की व्यवस्था खत्म होगी जो युवक इण्टर पास कर दौड़ निकालेगा उसे भर्ती होने से कोई नहीं रोक सकता, उन्होंने कहा कि सपा सरकार चिकित्सा के क्षेत्र मे और अच्छी व्यवस्था करेंगी जिससे गरीबों को बाहर जा कर इलाज न करवाना पड़े, उनका इलाज सस्ते में उन्हीं के हास्पिटलों मे होगा, उन्होंने कहा कि मोदी जी तीन सालों मे बुलेट ट्रेन नहीं चलवा पाये लेकिन मै इसे शुरु कर दिखा दिया,उन्होने बसपा प्रमुख पर चुटकी लेते हुए कहा कि वें मेरी बुआ है पहले छोटा भाषण देती थी लेकिन अब लिखा हुआ पढ़ कर लम्बा भाषण देती है जिससे जनता सुनते-सुनते सोने लगती है, अपने जिन्दा रहते ही अपनी पत्थर की मूर्ति भी बनवा चुकी हैं |

अन्त में उन्होंने विधायक चकिया के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की और कहा कि यह मेरा चुनाव है आप लोग सपा की सरकार देखना चाहते हैं, तो पूनम सोनकर को वोट दें, रैली मे मुख्य मंत्री के भाषण शुरु होने से पहले दुसरे मंच से कई नेताओ ने जुटे लोगो को सम्बोधित किया,कार्यक्रम मे सपा नेता व लोक गीत के नामचीन कलाकार विजय लाल यादव ने अपने गाने से सबको उत्साहित किया मंच से भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव ने भी लोगो को सम्बोधित किया,इस दौरान पूनम सोनकर,बच्चन सिंह,विजय तिवारी,राकेश मोदनवाल,मुश्ताक अहमद,मनोज यादव,त्रिलोकी पासवान,जमील अहमद,दशरथ सोनकर,यादवेश यादव,चन्द्रशेखर यादव,एबादुर्रहमान खां,कमलेश पति कुशवाहा,महमूद आलम,संतोष यादव,रामचन्द्र यादव,बब्बन यादव सहित हजारो लोग मौजूद रहें,कार्यक्रम की अध्यक्षता रामप्रताप यादव तथा संचालन राम सेवक यादव ने किया।

रिपोर्ट–ठाकुर मिथिलेश सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here