ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

0
160

Representative
Representative

लालगंज-रायबरेली : पड़ोसी के विवाद से आजिज वृद्व ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया है। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है।
          
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर गांव निवासी रामआसरे(70) पुत्र रामऔतार का शव आज सुबह लालगंज-निहस्था रेलखण्ड के रानीपुर रेलवे क्रासिंग के निकट ट्रैक पर पाया गया। मामले की जानकारी आसपास के लोगो को तब हुई जब सुबह लोग शौंच के लिये गये थे। देखते ही देखते मौके पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने तत्काल शव को अपने कब्जे में ले लिया। निरीक्षण के दौरान पुलिस को मृतक के पैरो में सुसाइड नोट बंधा मिला। जिसमें एक पड़ोसी से नाली विवाद के चलते आत्महत्या की बात कही गई है। मृतक अपने पीछे पुत्र राजवंत व पुत्री सुलोचना छोड़ गया है। एसआई देवधर यादव ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा साथ ही परिजनो से तहरीर मिलने पर जांच कर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here