मनबढ़ नवयुवकों ने बस सवार स्कूली छात्रों से की मारपीट

0
50

मऊ (ब्यूरो)- कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर बाज़ार के समीप कटाईचवर गांव के पास मंगलवार की सुबह कुछ मनबढ़ नवयुवकों ने संत कबीर इंटर कालेज की स्कूल बस को रुकवाया और बस  में घुसकर बस में सवार छात्रों से मारपीट की । स्थानीय लोगों ने बस में सवार छात्रों की चीख पुकार सुनकर दौड़ पड़े तब तक मारपीट करने वाले नवयुवक फरार हो गए।

स्थानीय क्षेत्र के बच्चों के होने की वजह से कुछ ही देर में उनके अभिभावक भी घटना स्थल पर पहुंच गए और दिन दहाड़े इस तरह की घटना से आक्रोशित हो सूरजपुर-घोसी मार्ग को जाम कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही कोतवाल सुरेश कुमार मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और इस घटना में संलिप्त लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन देकर जाम को समाप्त कराया । सुचना पाकर विद्यालय के प्रबंधक ओमप्रकाश यादव भी मौके पर पहुंच गए और घायल छात्रों का डाक्टरी मुआयना कर घोसी कोतवाली में तहरीर दी।

संत कबीर इंटर कालेज के प्रबंधक ओमप्रकाश यादव ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर  के मुताबिक विद्यालय में दूरदराज के छात्र छात्राओं को लाने ले जाने के लिए स्कूली बस की भी व्यवस्था है। बस प्रतिदिन की तरह प्रातः 8 बजे मुहम्मदपुर से बच्चों को बैठाते हुए जैसै ही सुल्तानपुर बाज़ार से सटे कटाईचवर गांव के पास पहुंची बस रोकवा कर उसी गांव के राशिद पुत्र मुनीर, टिंचू पुत्र आलमगीर, सेराज पुत्र हातिम व कुछ अज्ञात बस में चढ़ गए और बस में सवार छात्रों से छेड़छाड़ करने लगे मना करने पर बस में सवार छात्रों से मारपीट शुरू कर दी जिसमे विपुल, आदित्यनाथ सिंह, अतुल, अनिल यादव, अजीत, रुद्रप्रताप सिंह, प्रिंस सिंह व 6 वर्ष की छात्रा श्रेया सिंह घायल हो गई । पुलिस ने प्रबन्धक ओमप्रकाश यादव की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 147,148, 354, 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

रिपोर्ट-नुरुल होदा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY