मनचलो का विरोध करना पडा महँगा

0
115

rape

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- 22जनवरी जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सेमरी चौकी अंतर्गत माधवपुर गांव में बीती रात मनचलों को टोकना महिला को इतना भारी पडा कि मनचलो ने महिला की खड़ी फसल पेड़ व् ट्यूबेल को तोड़ फोड़ कर नष्ट कर दिये।

जब इसकी शिकायत करने उक्त महिला उनके घर गई तो महिला को मनचलों के परिजनों ने गाली देकर भगा दिया। मालूम हो कि बीती रात करीब 8 बजे माधवपुर गाँव की महिला लीलावती पत्नी रोहित निषाद अपने घर अलाव ताप रही थी की तभी पड़ोस के गांव के कुछ मनचले लड़के गाँव में इधर उधर टार्च जलाते घूम रहे थे जब ये मनचले लड़के लीलावती के दरवाजे पर पहुंचे तो अपने बच्चो के साथ अलाव ताप रही थी मनचलों द्वारा बार बार टार्च अपने ऊपर जलने पर उसने मना किया तो वे गाली गाली गलौज देने लगे और दरवाजे के सामने साफ कर सूखने के लिए डाले गए उसके बच्चो के कपड़ों को फाड़ कर फेंक दिये, और जब इतने से उनका गुस्सा शांत नही हुआ तो मनचलों ने लीलावती की पास में लगी ट्यूबेल का खपड़ा नरिया तोड़ डाला तथा वहां पर लगे सफेदे के पेड़ों व बोई गयी धनिया की फसल को भी नष्ट कर दिये।

पीड़ित महिला जब सुबह इसकी शिकायत मनचलों के घर करने गयी तो परिजनों ने भी गाली देकर उसे भगा दिया। अंत में पीड़ित महिला ने इसकी लिखित नामजद शिकायत 4 लोंगो के खिलाफ सेमरी चौकी पर दी। जिस पर
पीड़ित महिला की शिकायत पर सेमरी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया,इस संबंध में जब चौकी इंचार्ज कमलेश कुमार से पूँछा गया तो उन्होंने बताया कि मनचलों के घर पुलिस भेजी गयी थी किन्तु मनचले घर छोड़कर फरार हैं।शीघ्र ही मनचलों के खिलाफ निरोधात्मक कार्यवाही की जायेगी।
रिपोर्ट-संतोष यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY