मनमाने शेड्यूल पर बिजली सप्लाई का लगाया आरोप

0
66
प्रतीकात्मक फोटो

केराकत/जौनपुर (ब्यूरो)- काँग्रेस के युवा नेता अनिल सोनकर ने बिजली विभाग के खिलाफ मनमानी ढंग से बिजली सप्लाई करने का आरोप लगाते हुए तहसील दिवस पर लिखित आवेदन दिया है जिसमे लिखा है कि केराकत बिजली शासन द्वारा निर्धारित शेड्यूल के विपरीत मनमाने रूप से अघोषित बिजली कटौती करते है जो अन्याय है।

आवेदन में अनिल ने यह भी कहा है कि उ0 प्र0 द्वारा ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के लिए 18 व 20 घण्टे बिजली सप्लाई करने के लिए अधिकृत किया गया था। एक सप्ताह से जबर्दस्त उमस भरी गर्मी और सावन का महीना भी चल रहा है जिसमे शेड्यूल के विपरीत दिन रात बिजली कटौती की जारही है। दी हुई तहरीर में अनिल ने यह भी आरोप लगाया है कि संभवतः उपकेन्द्र की बिजली काटकर क्षेत्र के नाऊपुर ग्राम स्थित जे वी एल एग्रो इंडस्ट्रीज को लाभ पहुचाया जाता है।

अनिल सोनकर ने बिजली विभाग के उच्च अधिकारियो से शेड्यूल के हिसाब से बिजली आपूर्ति करने की माँग किया है।ऐसा न होने पर बिजली विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगा। उक्त के मामले में बिजली एसडीओ आर के कुशवाहा से पूछने पर बताया कि जो शेड्यूल है उसपर बिजली सप्लाई की जाती है मगर ऊपर से बिजली रोशटिंग करने के लिए आदेश आता है।जिसके लिए लिखा पढ़ी की जारही है।

रिपोर्ट- फिरोज अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY