मंडी सचिव ने भेजा निदेशक को पत्र

 

जालौन (ब्यूरो) कृषि उत्पादन मंडी समिति में फैली अव्यवस्थाओं को ठीक कराये जाने के लिये आवश्यक कर्मचारियों व बजट उपलब्ध कराये जाने के लिये मंडी सचिव ने निदेशक को पत्र भेजा। मंडी परिषद में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है।

मंडी परिसर में फैली गंदगी को दूर करने के लिये ठेकेदार को 10 दिन का अल्टीमेटम दिया है। साथ ही मंडी परिसर में खराब पडे हैण्डपम्पों को ठीक करने में तथा शौंचालयों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिये जिम्मेदारों को दायित्व सोंपा गया है।

मंडी में आवारा विचरण करने वाले जानवरों का प्रतिबंध लगाने के लिये नवागुन्तक मंडी सचिव ने नगर पालिका परिषद के अधिशाषी अधिकारी से सहयोग मांगा है। नावागुन्तक मंडी सचिव सर्वेश शुक्ला ने लाखों रूपये की लागत से बना हैइलैक्ट्रोनिक कांटा शुरू से बंद होने के साथ कांटे के चालू करने के लिये व कांटे पर कर्मचारियों की नियुक्ति करने के साथ मंडी परिसर में स्थित नीलामी चबूतरा के फर्स व छत की रिपेयरिंग के साथ टूटी पडी बाउन्डरी का निर्माण मंडी परिसर की सडकों की रिपेयरिंग के लिये मंडी सचिव ने उप कृषि निदेशक मंडी व निदेशक को पत्र भेजकर बजट मुहैया कराने की मांग की है।

जिससे मंडी की व्यवस्थायें ठीक हो सकें। गल्ला मंडी व सब्जीमंडी की खराब पडी लाईटों को ठीक कराने का आश्वासन मंडी सचिव ने व्यापारियों को दिया। साथ ही सब्जी मंडी में भी सुबह के समय सुरक्षा कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने की व्यापारियों की मांग को मंडी सचिव ने स्वीकार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here