मनोज सिन्हा का नौ से दो दिवसीय तूफानी चुनावी दौरा

0
270

manoj-sinha

गाजीपुर (ब्यूरो)- रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का गाजीपुर में नौ फरवरी से दो दिवसीय तूफानी चुनावी दौरा शुरू होगा। अपनी पार्टी भाजपा के प्रत्याशियों के लिए वह चुनावी सभाएं करेंगे। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने यह जानकारी दी। बता चलें कि पहले दिन सैदपुर उम्मीदवार विद्यासागर सोनकर के नामांकन कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद वह जंगीपुर उम्मीदवार रामनरेश कुशवाहा के लिए दोपहर दो बजे कोहतरी चट्टी पर जनसभा करेंगे।

बताते चले कि उसके बाद केंद्रीय मंत्री सदर प्रत्याशी संगीता बलवंत के लिए हरिहरपुर में शाम चार बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरे दिन दस फरवरी की सुबह 11 बजे मुहम्मदाबाद प्रत्याशी अलका राय के लिए मीरजाबाद-मनिया में उनकी जनसभा होगी। वहां से वह सीधे जमानियां विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेंगे। जहां दिलदारनगर में दो बजे पार्टी उम्मीदवार सुनीता सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिलाध्यक्ष ने बताया कि उसके बाद अगर श्री सिन्हा के गाजीपुर प्रवास कार्यक्रम बना तो उस हिसाब से विधानसभा क्षेत्रवार उनके कार्यक्रम तय किए जाएंगे। मालूम हो कि 24 दिसंबर को गोरखपुर में सड़क हादसे में घायल होने के बाद पहली बार श्री सिन्हा का यह गाजीपुर दौरा होगा।

भाजपा-भासपा गंठबंधन का नामांकन-
पहले दिन नौ फरवरी को सैदपुर उम्मीदवार विद्यासागर सोनकर का नामांकन होगा। उसके बाद दस फरवरी को भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर जहूराबाद से तथा उनकी पार्टी के जखनियां उम्मीदवार त्रिवेणी राम नामांकन करेंगे। यह जानकारी भासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बृजेश सिंह काकन ने दी। भाजपा जिलाध्यक्ष के मुताबिक 13 फरवरी को सदर की संगीता बलवंत व जमानियां से सुनीता सिंह का पर्चा दाखिल होगा। 15 फरवरी को जंगीपुर उम्मीदवार रामनरेश कुशवाहा नामांकन पत्र जमा करेंगे। अंतिम दिन 16 फरवरी को मुहम्मदाबाद की अलका राय का नामांकन का कार्यक्रम सुनिश्चित है।
रिपोर्ट-डॉ. विजय कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here