अंतिम दिन कई उम्मीदवारो ने किये नामंकन

0
110

namankan
आजमगढ़ : जिले की 10 विधानसभा सीटों के लिए छठवें चरण में चार मार्च को मतदान होगा। अंतिम दिन दो विधानसभा सीटों से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सहित कुल 53 क्षेत्रीय दलों के व निर्दल उम्मीदवारों ने नामांकन किये। उधर, सुबह 11 बजे से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया के बाद निर्धारित समय से पांच मिनट पूर्व तक क्षेत्रीय व निर्दल प्रत्याशी समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल करने जाते दिखे।

मुबारकपुर विधानसभा सीट से तीन बार विधायक और एक बार आजमगढ़-मऊ स्थानीय निकाय का चुनाव लड़ चुके देवेंद्र ¨सह दो सेट में विधानसभा क्षेत्र सगड़ी से भारतीय जनता पार्टी व अतरौलिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी से ही कन्हैया लाल निषाद ने दो सेट में नामांकन किया। इसके अलावा गोपालपुर सीट से अनिरुद्ध ने असंख्य समाज पार्टी से एक सेट, चंद्रमोहन राष्ट्रीय लोक दल से एक सेट एवं मुन्नालाल निर्दल ने एक सेट में नामांकन किया।

विधानसभा सीट अतरौलिया से मंगलवार को विधायक डा. संग्राम यादव ने समाजवादी पार्टी से दो सेट और विधानसभा क्षेत्र फूलपुर-पवई से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अबुल कैश ने एक सेट में और नामांकन किया। उधर, विधानसभा सीट आजमगढ़ सदर से भोला ने राष्ट्रवादी जनवादी मंच से एक सेट, मंजर मौर्य जन अधिकार मंच से एक सेट एवं राजीव ¨सह निर्दल ने एक सेट में पर्चा दाखिल किया। इसी प्रकार विधानसभा सीट अतरौलिया से विदेशी निर्दल से एक सेट, रामकृपाल इंडियप फेडरल डेमोक्रेटिव पार्टी से एक सेट, लौटन भारतीय सुभाष सेना से एक सेट, श्रवण ने राष्ट्रीय महान गणतंत्र पार्टी से एक सेट एवं यदुनाथ यादव उर्फ मटरू ने असंख्य समाज पार्टी से एक सेट में नामांकन किया।विधानसभा निजामाबाद सीट से दिनेश कुमार ने असंख्य समाज पार्टी से एक सेट, राजकुमार यादव निर्दल से एक सेट, रामकेश यादव महाक्रांति दल से एक सेट मे नामंकन किया।

रिपोर्ट–संदीप त्रिपाठी “संगम”

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY