वर्चस्व को लेकर संजीव समर्थक और ढुलू समर्थक में हुई झड़प, चली कई राउंड गोलियां

0
25

धनबाद(ब्यूरो)- धनबाद में एक बार फिर कोयले के कारोबार पर अपना वर्चस्व जमाने के लिए दो दबंग समर्थक आमने-सामने हुए हैं। केंदुआडीह बीएनआर साइडिंग में बाघमारा विधायक ढुलू महतो और झरिया विधायक संजीव सिंह के समर्थकों के बीच जबरदस्त झड़प हुई। मिली जानकारी के अनुसार करीब 50 राउंड से अधिक गोलियां चलीं, गोली लगने से एक समर्थक के घायल होने की खबर है। गोलीबारी के बीच जमकर तोड़फोड़ की गई। कोयले में वर्चस्व को लेकर यहां पहले से विवाद चल रहा था।

गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल है। बुधवार को ढुलू महतो के संगठन एटक के समर्थक साइडिंग के पास धरना दे रहे थे। इसी दौरान विधायक संजीव सिंह के समर्थक वहां पहुंचे, इसके बाद दोनों गुटों में झड़प शुरू हो गई। दोनों तरफ से हवाई फायरिंग होने लगी। संजीव सिंह के भाई मनीष सिंह और कोयला कारोबारी गया सिंह के समर्थकों पर आरोप है कि उन्होंने धरना प्रदर्शन के लिए लाई गई कुर्सियों को तोड़ दिया। कार्यालय में भी तोड़फोड़ की गई। मौके पर धनबाद डीएसपी विधि व्यवस्था नवल शर्मा, केंदुआडीह थानेदार संजय कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुचे चुके हैं।

बताया जा रहा है कि जब दोनों तरफ से फायरिंग हो रही थी तो बम भी फेका गया। मालूम हो कि तीन अगस्त की रात भी बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो और झामुमो नेता कारू यादव समर्थक के बीच जबरदस्त फायरिंग हुई थी।

रिपोर्ट-गणेश कुमार रावत

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY