बीजेपी सरकार के विरोध में निकाला गया जुलूस

0
241


प्रतापगढ़ (ब्यूरो) : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया का जिला केंद्र प्रतापगढ़ में आज दिनाँक 12 जून 2017 को नेता विपक्ष 249 पट्टी बिधान सभा नेताजी ललितनारायण मिश्र ADVOCATE पूर्व अध्यक्ष जूनियर बार एसोसिएसन प्रतापगढ़ के नेतृत्व में भाजपा के ढाई माह के कुशासन में विशाल धरना प्रदर्शन किया गया।

नेताजी ललितनारायण मिश्र ने अपने सम्बोधन में कहा की प्रदेश सरकार के कुसासन का यह परिणाम है की प्रदेश में भयंकर आतंक भरस्टाचार अपराध लूट चरम पर है अल्पसंख्यको महिलाओं पर हो रहे अत्याचार दंगाराज का कानून चल रहा है प्रदेस सरकार भरस्टता अपराध् के आकंठ में डूबी हुयी है।।

आगे अपने सम्बोधन में कहा की पूरा प्रदेश लोकतंत्र से हटकर लूटतंत्र में तबदील हो चूका है किसानो को लूटा जा रहा है ब्लाक प्रमुख बेलखरनाथ को जबरन अपदस्थ किया जा रहा है जिसमे जिले का प्रशासन भी सरकार के साथ मिला हुआ है।इसी के साथ मगरौरा में प्रमुख पति के खिलाफ साजिस के तहत मुकदमा पंजीकृत करा कर हैरान परेशान किया जा रहा है ।जिलाधिकारी एक मंत्री दबाव के रुप में काम कर रहे है । जिससे प्रदेश जिले से लोकतंत्र गायब हो गया है।

धरना प्रदर्सन की अधयच्छता श्री राम बरन सिंह ने किया व् संचालन श्री राजमणि ने किया धरना प्रदर्सन में रामशुख बर्मा ज्ञानेंद पाठक बिनोद तिवारी बिशाल तिवारी प्रेमचंद्र अधिवक्ता शांतनु मिश्रअधिवक्ता प्रेमप्रकाश शुक्ल देवमणि दुबे लालचंद हलवाई लीलाधर पांडेय प्रमोद शुक्ल बिनय तिवारी त्रिलोकीनाथ शर्मा दिनेश शर्मा अधिवक्ता कृष्णकुमार तिवारी advocate रामू ओझा advocate पिंकू तिवारी गोविंदमणि तिवारी advocate आलोक श्रीवास्तव advocate रेवतीरमण ओझा advocate आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – सूरज वर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here