प्रेमी जोड़ों की जिद पर थाने में बजी शहनाई

0
146

बलिया(ब्यूरो)- सहतवार पुलिस ने लड़के-लड़की और उनके परिवार की उपस्थिति में थाने में स्थित मन्दिर में शादी रचाकर खुशी-खुशी उनके घर विदाई करायी। उस समय वहां उपस्थित लोगो ने वर-वधू को आशिर्वाद दिया। महराजपुर के लड़के-लड़की के प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि घर वालों को मजबूरी में लड़के लड़की के सामने घुटने टेकने पड़े| थाने में ही शादी की रस्म पूरी करानी पड़ी।

महाराजपुर निवासी स्व. जगेश्वर राम की लड़की निशा की आंखें अवध बिहारी राम के लड़के काशीराम के साथ चार हो गई। देखते ही देखते दोनों का प्यार का परवान ऊपर चढ़ने लगा। एक दिन दोनों एक दुसरे से शादी करने का निर्णय लेकर 27 मार्च को घर से फरार हो गये। लड़की मां चन्द्रावती देवी ने 29 मार्च को सहतवार थाने मे नामजद तहरीर दी कि काशीराम निशा को लेकर फरार हो गया है। सहतवार पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए लड़का-लड़की दोनो को बरामद कर लिया। पूछताछ करने पर दोनो शादी करने के लिए अड़ गये। दोनो बालिग थे। अन्तत: पुलिस मजबूर होकर लड़का लड़की के घर वालो को बुलाकर थाने मे ही शादी रचा दी।

रिपोर्ट- सन्तोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY