प्रेमी जोड़े का परिजनों की मौजूदगी में शिव मंदिर में हुआ विवाह

0
141

सोनभद्र(ब्यूरो)म्योरपुर- आज स्थानीय म्योरपुर स्थित शिव मंदिर में परिजनों व् ग्रामीणों की मौजूदगी में एक प्रेमी युगल जोड़ी विवाह बंधन में बंध गए।जानकारी के अनुसार चंद्रभान नगर (म्योरपुर) निवासी सुमन पुत्री फूलचंद का बभनी निवासी अजीत कुमार से लगभग एक वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था ।

लगभग छः माह पूर्व लड़का लड़की दोनों फरार हो गये थे।कुछ महीने बाद लड़की को छोड़कर अपने घर रह रहा था।कुछ दिन के बाद जब लड़के ने सम्बन्ध तोड़ने का प्रयास किया तो लड़की सीधे थाने पंहुची।थाने द्वारा लड़के सहित परिजनों को थाने बुलाया गया। मामला न सुलझने पर अंत में सभी के मर्जी पर दोनों का विवाह परिजनों की मौजूदगी में शिव मंदिर में संपन्न करा दिया गया।

विवाह संपन्न होने के बाद परिजनों का आशीर्वाद लेने के बाद थाने को लिखित सुचना दी गयी ततपश्चात लड़का लड़की को लेकर अपने घर बभनी चला गया। विवाह के दौरान अशोक मिश्रा, आशीष कुमार अग्रहरी, अभिषेक कुमार सिंह, उमेश कुमार, गोलू, राजेन्द्र कुमार, इत्यादि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- ज़मीर अंसारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here