ट्रेन के आगे कूदी विवाहिता, जख्मी

0
134

समस्तीपुर : दलसिंहसराय के 32 नंबर रेलवे गुमटी के समीप एक विवाहिता अप लाइन पर गुजर रही 15910 अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन के आगे कूदकर खुदकशी का प्रयास किया। ड्राइवर ने विवाहिता को ट्रेन के आगे कूदता देख कर आपातकालीन ब्रेक लगा दी। जब तक ट्रेन रुकती तब तक महिला इंजन के नीचे चली गई। लोग कुछ कर पाते तब तक डाउन लाइन पर सुपरफास्ट वैशाली ट्रेन पास करने लगी। मैट्रिक परीक्षा ड्यूटी पर जा रहे बिहार पुलिस के जवान शिवशंकर कुमार व विकास कुमार ने किसी तरह उसे निकालने की कोशिश की।

घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ सब इंस्पेक्टर धनंजय कुमार, सिपाही अरुण कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद ट्रेन को पीछे कराया। जहां से महिला को निकाल कर दोनों सिपाहियों ने टेंपो की मदद से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद लगभग 15 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही। महिला की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के चपता नाजिरपुर निवासी संजीत कुमार की पत्नी रेखा कुमारी (24) के रूप में की गई है। उसका पति दलसिंहसराय महावीर मार्केट में दर्जी का काम करता है। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष नरेश पासवान सदलबल अस्पताल पहुंचकर कार्रवाई में जुट गए। इधर घटना की जानकारी मिलते ही उक्त महिला का पति भी अस्पताल पहुंचा। उसने बताया कि सात साल पहले ही इसके साथ उसकी शादी हुई थी। एक छह साल का बेटा भी है। शादी के बाद से ही रेखा के पिता सारा पढ़ाई से संबंधित सर्टिफिकेट इत्यादि अपने पास रखे हुए हैं। कई बार मांगने के बाद भी नहीं लौटा रहे थे। जिस कारण ही वह अक्सर तनाव में रहती थी। आज उसकी पत्नी दुकान से अपने डेरा जा रही थी, जिस दौरान ही इस तरह की घटना हुई है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY