विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0
99

प्रतीकात्मक

सोनभद्र । म्योरपुर थाना अन्तर्गत लिलासी गांव के ठेंगरहवा टोला में बीती शाम को गांव की लीलावती उम्र करीब 32 वर्ष पत्नी अजीत गोड ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है ।

बताया जाता है कि बीती रात लिलासी गांव के ठेंगरहवा टोला निवासिनी लीलावती उम्र 32. वर्ष पत्नी अजीत गोड़ फांसी लगा लिया इसकी जानकारी जैसे ही परिजनों को हुयी तो घटना की सूचना फौरन म्योरपुर थाना पुलिस को दिये । सुचना मिलते ही पुलिस हरकत आ एक बजे रात्रि को घटना स्थल पर पहुंच गयी तथा शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण हेतु सामुदायिक केंद्र दुद्धी भेज दिया गया ।विवाहिता की किन परिस्थितियों में फासी लगायी अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है । पडोसियों की माने तो पति पत्नी दोनो के बीच 15-20 दिन पहले से ही कहासुनी हो रही थी । कल दिन में भी कहासुनी हुई थी , इसी बीच मृतका का पति आलू खोदने खेत में चला गया था । एकान्त पाकर लिलावती( मृतका) अपने घर में बल्ली के सहारे फासी लगाकर इहलीला समाप्त कर ली है । पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है ।

रिपोर्ट–जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY