पति, ससुर से किया तकरार, मौका पाकर ब्याहता हुई प्रेमी संग फरार

0
115


बरवाअड्डा (ब्यूरो) प्यार अंधा होता है, सभी इससे वाकिफ है और अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी जोड़े सामाजिक ताना-बाना को भी दरकिनार कर अपनी मंजिल पाने को आतुर रहते है। पर इसका नतीजा सामाजिक स्तर पर परिजनों को भुगतना पड़ता है। ऐसा ही मामला सामने आया है, बरवाअड्डा थाना क्षेत्र कुलबेड़ा निवासी जयदेव चंद्र लाहा के साथ। जँहा पांच वर्ष पूर्व हुई शादी के वावजूद इसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस दौरान भागने के क्रम में घर में रह रहे एकमात्र सदस्य अपने ससुर को धक्का देकर चलते बनी इसकी लिखित शिकायत थाने में भी की गई है।

क्या है पूरा माजरा
दिए गए आवेदन में भुक्तभोगी जयदेव ने कहा है कि उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व सबलपुर की रहने वाली जोबा के साथ हुई। पर शादी के बाद भी वह अपने पड़ोस के रहने वाले प्रेमी मिथुन मोदक के संपर्क में रही। इसको लेकर सामाजिक स्तर पर कई बार समझौता भी हुआ। 20 मई को घर के सारे सदस्य अपने बहन के यंहा गये हुए थे तभी मौका पाकर रात के लगभग 11 बजे उसका प्रेमी मिथुन खिड़की के सहारे घर में घुस गया जब इसकी भनक मेरे पिता प्रवोध को हुई तो उसने बहु का कमरा खुलवाने का प्रयास किया परंतु दोनों प्रेमी जोड़ा मेरे पिता को धक्का देते हुए फरार हो गए।

तीन बार हुई गर्भवती
बकौल जयदेव ने कहा कि उसकी पत्नी तीन बार गर्भवती हुई परन्तु तीनो बार उसका गर्भ ख़राब हो गया। मैंने इसकी जांच डॉक्टरों से भी कराया पर कारण साफ़ नही हो पाया। मुझे यकीन है कि वह अपने प्रेमी को पाने की चाहत में ही माँ नही बनना चाहती थी।

रिपोर्ट संतोष कुमार राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here