विवाहिता ने फांसी लगा कर ली जीवनलीला समाप्त

0
213

सोनभद्र (ब्यूरो)- करमा थाना क्षेत्र के मोकरसिम गांव में बीती सायं एक विवाहिता ने घर के बरेड़ में रस्सी का फंदा लगा कर झूल गयी जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बावत बताया जाता है कि करमा थाना क्षेत्र के मोकरसिम् गांव निवसनी उर्मिला 25 वर्ष पत्नी रमेश ने अज्ञात कारणों से घर के बड़ेर में रस्सी का फंदा लगा कर अपनी इह लीला समाप्त कर ली।

परिजनों ने दरवाजा खुलवाने की बहुत कोशिश की जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर का दृश्य देख परिजन हतप्रभ रह गए। उर्मिला फांसी के फंदे से लटकी हुई थी जिसे देख तो उनके तो होश ही उड़ गए |

सायं7 बजे करमा पुलिस को परिजनों द्वारा सूचना दी। उर्मिला ने किन परिस्थितियों मेंं फांसी लगायी इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है, करमा पुलिस के अनुसार परिवारी जनों के मुताबिक किसी तरह का कोई विवाद नहीं नहीं था। जिससे उसने इतना बड़ा कदम उठाया उसके छोटे छोटे दो बच्चे भी हैं एक 4, वर्ष का और दूसरा 8, माह का अब उनकी परवरिस कौन करेगा इसकी चिंता परिजनों को सता रही है।

खैर मामला चाहे जो भी रहा हो सूचना पर पहुँची करमा पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया और सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर जाँच की कार्रवाई में जुट गयी है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY