ससुराल में विवाहिता की गला दबाकर हत्या

0
150

lakhisaray
लखीसराय : सूर्यगढ़ा पुलिस अंचल के माणिकपुर ओपी क्षेत्र के पुराना सलेमपुर गांव में सोमवार की रात दहेज दानव ससुराल वालों ने 24 वर्षीय जासो देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक के पति का नाम सुलेन्द्र यादव बताया जा रहा है। रात में ही घर वाले लाश को ठिकाने लगाना चाह रहे थे, लेकिन पुलिस ने उसके मंसूबे पर पानी फेर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में करने के साथ ही सास सुभद्रा देवी, ससुर राम बालक यादव एवं जेठानी किरण देवी अपनी गिरफ्त में कर लिया। मंगलवार की सुबह मृतक के भाई मुंगेर जिला के धरहरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत उदरतावाद पचरुखी निवासी कपिलदेव यादव के पुत्र छतीष यादव के लिखित आवेदन पर माणिकपुर(सूर्यगढ़ा) थाना में कांड संख्या 29/17 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। कांड में मृतका के पति सुलेन्द्र यादव, जेठ पंकज यादव, देवर सुलचन यादव, सास सुभद्रा देवी, ससुर रामबालक यादव, जेठानी किरण देवी (पति पंकज यादव), ममिया ससुर सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनपुरा निवासी रघुनन्दन यादव को नामजद किया गया है। प्राथमिकी में शादी के बाद से दहेज के रूप में नकदी और मोटरसाइकिल की मांग एवं सुलेन्द्र यादव का अवैध संबंध उसकी भाभी किरण देवी से होने की बात कही गई है। माणिकपुर ओपी अध्यक्ष अरूण कुमार यादव ने बताया कि शव के गले पर खरोंच के निशान हैं। तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट – रजनीश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY