विवाहित महिला की हुई सन्दिग्ध रूप में मौत, माँ बाप ने जताई हत्या की आशंका


श्रावस्ती (ब्यूरो) योगी सरकार भले ही महिला सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो फिर भी समाज मे दहेज हत्या की घटनाए थमने का नाम नही ले रही है।
श्रावस्ती जिले के थाना सोनवा के ग्राम कहारन पुरवा गांव जहां पर एक विवाहिता की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी।सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुचे रिश्तेदार और मायके वालों ने हत्या की आशंका जताई है।घटना की सूचना मिलते ही यूपी 100 व थाने की पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में ले लिया।मृतका के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दे कि कोतवाली भिनगा क्षेत्र के रामपुर त्रिभौना निवासी अलीशेर उर्फ भोंदू पुत्र नानमून की (25) वर्षीय पुत्री जुबेदा बानो की शादी 1 वर्ष पूर्व सोनवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नेवरिया के मजरा कहारनपुरवा निवासी रसीद पुत्र अलीअहमद के साथ हुई थी। गुरुवार को जुबैदा की संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक मौत हो गयी।जुबेदा के गले पर निशान बना हुआ था। रिश्तेदारों की सूचना पर कहारनपुरवा पहुंचे मायके वालों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पाकर मौके पर यूपी 100 व थाना की पुलिस पहुच गयी। पुलिस ने जमुनहा नायब तहसीलदार जानकी प्रसाद शुक्ला की मौजूदगी में लिखा पढ़ी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में सोनवा sho ने बताया कि मृतका के चाचा किस्मत अली की तहरीर पर पति ससुर सास व चचेरे ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।पुलिस जांच में जुटी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here