तालाबों पर अवैध कब्जा कर बनाना चाहता है मस्जिद

0
173

बीघापुर:उन्नाव(ब्यूरो)- तहसील व विकास खण्ड बीघापुर की ग्राम सभा कटरादीवानखेड़ा में ग्रामीणों ने गाँव के दबंग प्रवृत्ति के अल्प संख्यक समुदाय के एक व्यक्ति पर ग्राम सभा के तालाब पर अवैध कब्जा कर निर्माण कराए जाने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को लिखित शिकायत की है।

जिलाधिकारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में लगभग दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने अरोप लगाया है कि गाँव का नफीस पुत्र शौकत अली जो कि दबंग किस्म का व्यक्ति है| इसने ग्राम सभा के सार्वजनिक तालाब को कब्जा करके उस पर दीवार बना ली है।मना करने पर वह कहता है कि मैं इस पर अपने समुदाय के लिए मसजिद बनाऊँगा और अपना घर बनाऊँगा तुम लोग मेरा कुछ नहीं कर सकते, जिससे शिकायत करना हो कर दो जाकर। शिकायतकर्ता ग्रामीणों का कहना है कि उक्त व्यक्ति को जब हम लोगों ने रोका तो वह अपने समुदाय के लोगों को इकट्ठा करके अभद्रता करने पर उतारू हो गया।

शिकायतकर्ताओं में राम लाल, कुलदीप सिंह, दिलीप, राजेन्द्र प्रसाद, राम खेलावन, षिव मोहन तिवारी, अमिताभ, राजकुमार, रंजीत कुमार, चन्द्रपाल, गंगा दीन, गुड्डू गुप्ता, उपेन्द्र सिंह,कमल कुमार, सूर्य पाल, दिनेष कुमार,हरीष गुप्ता आदि हैं।

जिन्होंने डीएम से माँग की है उक्त दबंग से तालाब की भूमि खाली करा कर इसके खिलाफ कानूनी कार्यवही की जाए।

रिपोर्ट-मनोज सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here