अयोध्या में आयोजित धर्मसभा में उमड़ने वाला है जनसैलाब

0
60

महाराजगंज/रायबरेली (ब्यूरो) – भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कल दिनांक 25 नवंबर 2018 को अयोध्या में आयोजित धर्मसभा में उमड़ने वाला जनसैलाब यह बयां करेगा कि जल्द ही राम मंदिर का भव्य निर्माण होने जा रहा है। इस धर्म सभा के माध्यम से युवाओं की भागीदारी महत्वपूर्ण होगी। धर्म सभा में उपस्थित युवाओं की भागीदारी यह तय करने जा रही है कि, आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में युवाओं द्वारा किसकी सरकार बनाई जाएगी। यह उद्गार आज महराजगंज कस्बा सहित क्षेत्र भ्रमण के दौरान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला मंत्री सुनील मौर्य व्यक्त कर रहे थे।आपको बता दें कि, बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री सुनील मौर्य के नेतृत्व में सैकड़ों दो पहिया वाहन पर सवार भाजपा के युवा कार्यकर्ता, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कस्बे के प्रमुख मार्गो पर जाकर कल अयोध्या में होने वाली धर्म सभा के लिए भारी मात्रा में पहुंचने की लोगों से अपील की गयी।

वहीं क्षेत्र के लोगों को यह भी बताया गया कि, धर्म सभा में पहुंचने के लिए महराजगंज क्षेत्र से 4 बसें लगाई गई है। वहीं सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार अयोध्या में आयोजित होने वाली धर्म सभा के लिए कूच करेंगे। जो सुबह ही अपने निश्चित स्थानों पर पहुंच कर एकत्रित हो सभी साथियों के साथ अयोध्या में होने वाली धर्म सभा के लिए प्रस्थान करेंगे।
क्षेत्र के सुखाई के पुरवा तिराहे के पास स्थित सुनील मौर्य के प्रतिष्ठान पर सैकड़ों की संख्या में दोपहिया वाहन व युवा इकट्ठा होकर संपूर्ण कस्बे में मोटरसाइकिल रैली निकाली गयी। संपूर्ण क्षेत्र ऐसा लग रहा था मानव सुनील मौर्य के नेतृत्व में संपूर्ण कस्बा भगवा मय हो गया हो। वहीं जय श्री राम के गगनभेदी नारों से संपूर्ण महराजगंज कस्बा गूंज उठा।

साइकिल रैली के उपरांत सभी ने कस्बे के मेन तिराहे पर एकत्रित होकर युवा भाजपा नेता सरोज गौतम, बीजेपी के जिला मंत्री जन्मेजय सिंह, अमित कुमार श्रीवास्तव, अनुज मौर्य, पवन साहू, विजय धोनी तथा प्रदीप सैनी आदि लोगों ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वहीं लोगों द्वारा कहा गया कि, यह धर्म का मामला है। ऐसी धर्म सभा में आप सभी को अपने अपने गांव और क्षेत्रों में अयोध्या में होने वाली धर्म सभा में पहुंचने के लिए जनता से अपील करें। ताकि भारी मात्रा में पहुंच कर शासन व प्रशासन तथा उच्च न्यायालय को यह ज्ञात हो सके कि, अयोध्या के मामले में आम जनमानस की आस्था जुड़ी हुई है। इस मौके पर ऋषि सिंह, भोलू सिंह, संतोष, रूपेश, राम कुमार, सुमित कुमार चौरसिया, निक्की, मिक्की, अमित श्रीवास्तव, लवलेश, प्रदीप पटेल सहित सैकड़ों युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – मोनू अवस्थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here