मथुरा सर्राफा व्यापारी हत्याकांड की नगर में चहुॅओर हो रही है निन्दा

0
101


कुरावली (ब्यूरो)-
मथुरा में बदमाशों के द्वारा सर्राफा व्यवसाईयों की हत्या के बसद की गई लूटपाट की नगर में चहुॅओर निन्दा की गई। नगर के सर्राफा व्यापारियों ने घटना की निन्दा करते हुए लुटेरो को जल्द ही पकड़े जाने के लिए अपनी आवाज बुलन्द की। नगर के सर्राफा व्यापारियों का कहना है कि पुलिस घटना का जल्द ही खुलासा कर हत्यारों को सलाखो के पीछे भेजे। अन्यथा नगर के सर्राफा व्यापारी भी आन्दोलन करने को बाध्य होगे।

नगर के प्रमुख समाजसेवी एवं सर्राफा एसोसिएशन अध्यक्ष रबी गुप्ता उर्फ वॉवी भईया ने हत्या और लूट की घटना की घोर निन्दा करते हुए कहा कि अब प्रदेश में व्यापारी बर्ग ही सुरक्षित नहीं रह गया है। लुटेरे बेखौफ होकर घूम रहे है। गुण्डागर्दी भी चरम पर हो रहीं है। अगर कानून का राज कायम होता तो शायद मथुरा जैसी घटना से बचा जा सकता था। मथुरा की घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दियें है। उन्होने कहा कि क्या यहीं भाजपा का भय मुक्त शासन? यहां तो व्यापारी ही सुरक्षित नहीं है। मथुरा की घटना ने सभी व्यापारियों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

उन्होने चेताया कि अगर पुलिस ने इस सनसनी खेज घटना का खुलासा जल्द से नहीं किया तो हमारे सर्राफा व्यापारी भाई कन्धा से कन्धा मिलाकर आन्दोलन करने को बाध्य होगे। इस मौके पर सौरभ वर्मा, अजय वर्मा, राकिशन वर्मा, आशीष गुप्ता, नगेन्द्र जैन, सुनील जैन, दिनेश गुप्ता, राकेश गुप्ता, बहोरनलाल राठौर, नीरज दिवाकर, सुरेश वर्मा, अरविन्द वर्मा, कल्लू वर्मा, सुरेन्द्र वर्मा, पप्पू वर्मा, राजवीर सिंह राठौर आदि सर्राफा व्यापारी मौजूद थें।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY