मौसी के परिवार वालों पर लगाया भाई की हत्या का आरोप

0
63


मैनपुरी (ब्यूरो)-
थाना कुरावली के नगला नन्दे निवासी विमलेश कुमार पुत्र सोरन सिंह ने पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपते हुए कहा उसके भाई नीरज की हत्या उसके मौसा राजेन्द्र सिंह पुत्र रघुवीर सिंह व उनके लड़के संजय की पत्नी प्रीती उर्फ नेकसिया निवासी नगला आशा थाना दन्नाहार द्वारा की गई।

विमलेश ने बताया कि नीरज डीसीएम चालक की नौकरी करता था, उन्होने बताया कि नीरज के साथ जनपद फिरोजाबाद के थाना खंगर के बढ़ौरा निवासी सतेन्द्र सिंह पुत्र भेंज सिंह क्लीनर का कार्य करता है। विमलेश ने बताया कि उसका भाई इलाहाबाद से माल उतारकर थाना दन्नाहार क्षेत्र के नगला आशा में अपनी मौसी के यहां 24 जुलाई को गया था, जिस पर सतेन्द्र अपने घर चला गया और नीरज वहीं रूक गया।

विमलेश ने बताया कि नीरज के मालिक द्वारा बताया गया कि उसके भाई को एक लाख 32 हजार तनख्वाह दी गई थी। विमलेश ने नीरज की हत्या का कारण रूपयों को बताया साथ ही उसने आरोप मौसा उनके पुत्र व पुत्रवधू का नाम लिया। विमलेश ने बताया कि घटना के संबंध में उसने थाना दन्नाहार में सूचना दर्ज करायी किन्तु किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस अवसर पर प्रीती, स्नेहलता, गुड्डी, सोबरन सिंह, उमेश सिंह, नेमसिंह, अभिनन्दन सिंह, रूकमेश सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here