मायावती ने बताया नरेंद्र मोदी का नया मतलब, बोलीं-जुमलेबाजी में उनसे आगे हूं

0
144

mayawati

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- बसपा सुप्रीमो मायावती सोमवार को जनसभा करने सुल्तानपुर पहुंची। यहां उन्होंने सपा और प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री का नाम नरेंद्र दामोदार दास मोदी है। नरेंद्र का मतलब होता है ‌न‌िगेट‌िव, दामोदर दास का मतलब होता है द‌ल‌ित और मोदी का मतलब होता है मैन।

प्रधानमंत्री ‌न‌िगे‌ट‌िव दल‌ित मैन हैं। उन्होंने कहा क‌ि प्रधानमंत्री दल‌ित व‌िरोधी हैं। मायावती ने ये भी कहा, मैंने प्रधानमंत्री की तरह शादी करके क‌िसी को छोड़ा नहीं है। देश के ल‌िए पूरी ज‌िंदगी समर्प‌ित कर दी। मायावती ने कहा, प्रधानमंत्री ने नोटबंदी करके देश को परेशान क‌िया। उन्होंने न तो अभी तक बताया क‌ि क‌ितना कालाधन इकट्ठा क‌िया न ही क‌िसी को सजा दी। मायावती ने कहा क‌ि जुमलेबाजी में मैं प्रधानमंत्री से दो कदम आगे हूं।

मायावती ने कहा, मुझे खास सूत्रों से पता चला क‌ि क‌िसी तरह से बीजेपी प्रदेश में आ गई तो आरक्षण पूरी तरह से खत्म कर देगी या प्रभावहीन कर देगी। उन्होंने कहा क‌ि भाजपा मुस्ल‌िम व‌िरोधी और मुस्ल‌िम यहां असुरक्ष‌ित महसूस करते हैं।

मायावती ने कहा क‌ि तीसरे चरण की वोट‌िंग के बाद प्रधानमंत्री बौखला गए हैं और इसील‌िए व‌िरोध‌ियों के ल‌िए अनाप-शनाप बक रहे हैं।
उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा, अगर काम बोलता तो एक द‌िन में 7 जनसभाएं न करनी पड़तीं। बसपा सुप्रीमो ने कहा क‌ि पुत्रमोह में मुलायम ने भाई का बहुत अपमान क‌िया।

मायावती ने कहा, अमेठी और सुल्तानपुर जिले का खास ध्यान रखा जाएगा। यहां बड़े-बड़े माफिया हैं जो बहन-बेटियों की आबरू लूटते हैं और हत्या कर देते हैं। उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा चाहे वो किसी भी पार्टी के एमएलए ही क्यों न हों। सबको जेल भेजा जाएगा जो क‌ि मेरी सरकार में अपराधियों की सही जगह होती है।

मायावती ने कहा, मेरी सरकार आने पर बेकसूर लोगों को जांच करवाकर जेल से रिहा भी किया जाएगा। बसपा सुप्रीमो ने कहा, अमेठी का नाम बदलकर छत्रपत‌ि शाहू जी महाराज रखा जाएगा। उन्होंने कहा, सपा के शासन में कब्जे करने वालों को सूखा नहीं छोड़ा जाएगा। उन्हें जेल भेजा जाएगा ताक‌ि वो किसी की जमीन पर कब्जा करने के बारे में सपने में भी न सोच सके।

उन्होंने कहा क‌ि इस बार मेरी सरकार में मूर्तियों की स्थापना नहीं की जाएगी क्योंकि पिछली सरकार में ये काम पूरा हो चुका है। मायावती ने जनता से अपील की क‌ि बसपा को र‌िकॉर्ड तोड़ वोटों से ज‌िताएं।
रिपोर्ट- दीपक मिश्रा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here